परियोजना प्रबंधन और परामर्श सेवाएं

एसटीपीआई आईटी के क्षेत्र में परामर्श सेवाएं प्रदान करती है जो आपके संगठन को आज के प्रतिस्पर्धी कारोबारी माहौल में व्यापार के लक्ष्यों को पूरा करने हेतु सक्षम बनाती हैं। विभिन्न परामर्श अभ्यास आपको आईटी के माध्यम से व्यवसाय चपलता और प्रभावी लागत के साथ उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए सक्षम बनाते हैं जिसके परिणामस्वरूप आपको अपने उद्योग में स्थायी व्यवसाय बढ़त प्राप्त होता है।  

सटीपीआई परामर्श सेवाएं व्यक्ति, प्रक्रिया और तकनीकी अनुभव के उत्तोलन द्वारा आपके व्यापारिक आवश्यकताओं के अनुसार अभ्यास समुच्च्य को संरेखित करती हैं। एसटीपीआई में आईटी परामर्श के क्षेत्र में अनुभवी पेशेवरों का समूह है जो आपकी व्यवसायिक

एसटपीआई द्वारा वर्षों में विकसित की गई मुख्य तकनीकी ताकत, जो कि मुख्य रूप से संचार और आईटी प्रबंधन के क्षेत्र में है, का इस्तेमाल विभिन्न संस्थआओं को परामर्श व परियोजना प्रबंधन सेवा प्रदान करने में किया जा रहा है। एसटीपीआई विभन्न आवश्यकता और उद्देश्य के लिए अत्याधुनिक संचार ढांचा खड़ा करती रही है, जैसे कि पुरस्कार प्राप्त करने वाला एबेने साइबर सिटी, मॉरिशस। एसटीपीआई विभन्न राज्य सरकारों के साथ उनकी ई-गवरनेंस परियोजनाओं के लिए भागीदारी कर रही है और यह उन चुनिंदा संस्थाओं में से है जिसका देश के ई-गवरनेंस क्रांति में योगदान है, और रहा है। यह दक्षिण-पूर्व एशियाई देशों को लिए भी ई-गवरनेंस ढांचा खड़ा करने में योगदान कर रही हैं।

डोमेन के क्षेत्र में एसटीपीई की बेहतर जानकारी, तकनीकी क्षमता और प्रक्रिया संबधी जानकारी से विभन्न राष्ट्रीय व अंतरराष्टरीय संस्थाओं को परामर्श व परियोजना प्रबंधन सेवाओं की नींव डली है। एसटीपीआई सभी परियोजनाओं पर प्रमाणित और अनुभवी प्रबंधक प्रदान करती है। प्रबंधक परियोजना समय पर और बजट के भीतर अमल में लाने हेतु सहयोग कर में निपुण होते हैं। एसटीपीआई के परामर्शदाता आपके परियोजना दल का नेतृत्व करने और परियोजना के परिभाषित उद्देश्यों को पूरा करने के लिए आवश्यक नेतृत्व गुण व तकनीकी कौशल से भरे होते हैं। हमारे कर्मचारी न सिर्फ एसटीपीआई में परियोजना का नेतृत्व करने हेतु उपलब्ध हैं, बल्कि ये ग्राहक परिसर में भी सेवा दे सकते हैं।